RCB की टीम हुई IPL 2024 प्लेऑफ के क्वालिफाई, CSK को 27 रन से हराया

आरसीबी के फैन के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है क्योंकि RCB ने CSK को 27 रन से हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। आईपीएल 2024 का 68वा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला गया था जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक शानदार जीत हासिल की और प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुके हैं।

टीम चांस
KKR क्वालीफाई
RR क्वालीफाई
SRH क्वालीफाई
RCB क्वालीफाई

18 मई 2024 को RCB Vs CSK का मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में बेंगलुरु ने पहले बैटिंग करते हुए 218 रन बनाएं। सीएसके को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए चेन्नई को 200 या उससे कम रन पर रोकना था।

लेकिन सीएसके ऐसा नहीं कर पाए और बेंगलुरु की टीम की दमदार गेंदबाजी की मदद से चेन्नई इसको 20 ओवर में 191 रन पर रोकते हुए न सिर्फ जीत दर्ज करी बल्कि प्लेऑफ मैं अपनी जगह भी बना ली।

यह भी पढ़े – IPL 2024 का फाइनल मैच कब और कहा खेला जाएगा?

RCB की प्लेऑफ मैं एंट्री।

अगर आप आरसीबी के फैन हो तो आपके लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की बात है क्योंकि आरसीबी आईपीएल 2024 प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई ( RCB Playoff Qualify ) कर चुकी है। बेंगलुरु टीम ने लगातार 6 हर के बाद लगातार 6 जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने लगातार 6 मैच जीकर आईपीएल प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। आरसीबी ने आईपीएल के करो मरो मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 27 रन से हराकर चौथे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ का टिकट हासिल किया।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बना ली है। बेंगलुरु ने आखिरी लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 27 रन से हरा दिया. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार की रात खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और प्लेऑफ में चौथी टीम के रूप में एंट्री मारी।

अगर आप आरसीबी के फैन हो तो इसलिए को अपने उन दोस्तों के साथ शेयर कीजिएगा जो की आरसीबी के कट्टर फैन हैं। और आप हमें कमेंट सेक्शन में यह जरूर बताइएगा की आईपीएल 2024 की ट्रॉफी आरसीबी जीतेगी या फिर नहीं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now
Jitendra Kushwaha
Jitendra Kushwaha

मेरा नाम Jitendra Kushwaha है। Lkgnews.com के Founder और Content Strategy Head हूं। मैंने Blogging Career की शुरुआत 2020 में किया था। में इस Lkg News वेबसाइट के लेख के माध्यम से खबरों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, हर संभव प्रयास करेंगे।

Articles: 12

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *