About us

LKG News एक खेल समाचार वेबसाइट है जो आपको दुनिया भर से नवीनतम समाचार प्रदान करती है। LKGNews (एलकेजी न्यूज) एक ब्लॉगर द्वारा बनाया गया है LKG News का उद्देश्य है खेल कि ताजी खबरों को सबसे पहले अब तक पहुंचाना। हमारी टीम एलकेजी न्यूज पर आपको एक से बढ़कर एक ताजी न्यूज़ प्रदान कराएगी। वैसे तो हमारी एक छोटी सी टीम है लेकिन हम पूरा प्रयास करेंगे कि हम आपको लेटेस्ट न्यूज़ प्रदान करें। अगर आपका साथ होगा तो हम हमारी टीम को और भी बड़ा कर लेंगे।

About – Author

LKGNews admin Jitendra Kushwaha
Jitendra Kushwaha

नमस्कार मेरा नाम जितेंद्र कुशवाहा ( Jitendra Kushwaha ) है। मेरा ब्लागिंग में अनुभव लगभग 4 साल का है , मैं 2020 से ब्लॉगिंग कर रहा हूं। आप इस एलजी न्यूज़ वेबसाइट को बुकमार्क करके रख लीजिए क्योंकि मैं इस वेबसाइट में खेल जैसे कि क्रिकेट न्यूज़, आईपीएल न्यूज़ या अन्य खेल की न्यूज़ को प्रदान करता हूं। आपसे निवेदन करता हूं कि आप हमारी इस वेबसाइट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिए ताकि उनको भी पता चल सके की एलजी न्यूज़ वेबसाइट खेल की न्यूज़ प्रदान करती है।

Admin’s Personal Details

पूरा नाम जितेंद्र कुशवाहा
पता
जिला नर्मदापुरम
राज्य मध्य प्रदेश
देश भारत
संपर्क ईमेल आईडी [email protected]

अगर आपको कोई प्रश्न मुझसे पूछने हो तो आप मुझे मेरी ईमेल आईडी पर कांटेक्ट कर प्रश्न पूछ सकते हैं।और किसी को एलजी न्यूज़ वेबसाइट पर काम करना है तो हमसे जरूर कांटेक्ट कीजिए क्योंकि हमको कंटेंट राइटर की आवश्यकता है।